Airtel यूजर्स को मिलेगा मुफ्त में TV सब्सक्रिप्शन और 2 हजार रुपये का लाभ, जानें पूरा ऑफर

Airtel यूजर्स को मिलेगा मुफ्त में TV सब्सक्रिप्शन और 2 हजार रुपये का लाभ, जानें पूरा ऑफर


भारतीय टेलीकॉम बाजार (Telecom Market) में डाटा प्लान को लेकर जंग चल रही है, जिसमें सभी दूरसंचार कंपनियों ने किफायती रिचार्ज पैक उतारे हैं। इस कड़ी में एयरटेल (Airtel) ने ग्राहकों को लाभ पहुंचाने के लिए 249 और 299 रुपये के प्रीपेड प्लान को रिवाइज किया है। उपभोक्ताओं को कंपनी के इन दोनों रिचार्ज पैक्स में शानदार सुविधाएं मिलेंगी। इसके अलावा यूजर्स को 2जीबी हाई स्पीड डाटा दिया जाएगा।

Airtel का 249 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 

यूजर्स को इस प्लान में प्रतिदिन 2जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल के साथ एसएमएस की सुविधा दी जाएगी। इसके अलावा एयरटेल अपने उपभोक्ताओं को दो हजार रुपये के लाभ, एयरटेल एप का सब्सक्रिप्शन और Norton मोबाइल सिक्योरिटी देगा। वहीं, इस प्लान में एयरटेल टीवी प्रीमियम, विंक म्यूजिक जैसी सेवाएं दी जाएंगी। ग्राहक इस प्रीपेड पैक का लाभ 28 दिन तक उठा सकेंगे।

Airtel का 299 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 

यूजर्स को 299 रुपये के प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड कॉल और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। साथ ही उन्हें 2.5 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। अन्य ऑफर्स की बात करें तो एयरटेल इस प्लान में अमेजन प्राइम और विंक म्यूजिक की सर्विस देगा। वहीं, इस प्लान की अवधि 28 दिनों की है।