बाढ़ के हालात पर पीएम मोदी ने की नीतीश कुमार से बात, हर संभव मदद करने का दिया भरोसा

बाढ़ के हालात पर पीएम मोदी ने की नीतीश कुमार से बात, हर संभव मदद करने का दिया भरोसा

बिहार में इन दिनों बारिश के कारण बाढ़ के हालात बने हुए हैं। इस भीषण बारिश ने उत्तर भारत में जनजीवन को अस्त-व्यस्त कर दिया है। पटना में बुरा हाल है। पानी घरों में घुस चुका है।


नई दिल्ली। बिहार में इन दिनों बारिश के कारण बाढ़ के हालात बने हुए हैं। इस भीषण बारिश ने उत्तर भारत में जनजीवन को अस्त-व्यस्त कर दिया है। पटना में बुरा हाल है। पानी घरों में घुस चुका है। बिहार के इस हालत को लेकर पीएम मोदी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से फोन पर बातचीत की।

बता दें कि पीएम मोदी ने बिहार के हालात पर CM नीतीश कुमार को फोन कर जानकारी ली और इसके साथ ही इस आपदे निपटने के लिए हर तरह की मदद करने का आश्वासन भी दिया।

सोमवार की शाम को नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा कि बाढ़ की स्थिति के बारे में सीएम नीतीश कुमार से बात की। बाढ़ पीड़ितों की सहयता के लिए एजेंसियां स्थानीय प्रशासन के साथ काम कर रही हैं। आवश्यकता के हिसाब से केंद्र हर संभव सहायता प्रदान करने के लिए तैयार है।

बता दें कि पटना में जनता तो बेहाल है ही, नेता और मंत्री भी परेशान हैं। मंत्री प्रेम कुमार, सांसद राजीव प्रताप रूडी समेत कई नेताओं के आवास में पानी भरा हुआ है। प्रदेश के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी तीन दिन से राजेंद्रनगर स्थित अपने पुश्तैनी घर में फंसे हुए थे, जिनका सोमवार की दोपहर रेस्क्यू कराया गया।