Sooryavanshi Poster, Release Date: सूर्यवंशी के नए पोस्टर में खाकी वर्दी में अक्षय कुमार के साथ नजर आए रणवीर सिंह और अजय देवगन, 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी फिल्म

Sooryavanshi Poster, Release Date: सूर्यवंशी के नए पोस्टर में खाकी वर्दी में अक्षय कुमार के साथ नजर आए रणवीर सिंह और अजय देवगन, 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी फिल्म

रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी का एक और नाय पोस्टर सामने आया है. पोस्टर में अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह के साथ खाकी वर्दी में खड़े हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी दी गई है. ये फिल्म अगले साल 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी.



बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. अक्षय कुमार जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. 

हाल ही में फिल्म का एक दमदार पोस्टर फिल्म की रिलीज डेट के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. इस पोस्टर को अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. इसके साथ अक्षय कमार ने लिखा है कि 

The desi Avengers of the Cop universe!When ‘Singham’ meets ‘Simmba’ meets #Sooryavanshi,expect not just fireworks but a full-blown blast on 27th March,2020. 

शेयर किए गए पोस्टर में अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह के साथ खाकी वर्दी में खड़े हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी दी गई है. ये फिल्म अगले साल 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी. 

फोटो में सभी का लुक काफी शानदार नजर आ रहा है. शेयर किए गए पोस्टर को दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है. साख ही फैंस को अब फिल्म के ट्रेलर का इंतजार है. 

जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह कैमियो में नजर आएंगे. इससे पहले कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक पोस्टर शेयर किया था, जिसमें वो खाकी वर्दी के में नाम लिखा हुआ नजर आ रहा है. 

इंस्टाग्राम पर फोटो को पोस्ट करते हुए उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा-Now Shooting. सूर्यावंशी की स्क्रिप्ट करण जौहर ने लिखी है और इसका निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है. वहीं कुछ दिनों पहले सूर्यवंशी की टॉवेल सीरीज की फोटो ने सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाई थी.