महाराष्ट्र में बन गई भाजपा की बात!, बैठक के बाद बोले नेता- जय श्री राम, हो गया काम

महाराष्ट्र में बन गई भाजपा की बात!, बैठक के बाद बोले नेता- जय श्री राम, हो गया काम


कांग्रेस-एनसीपी और शिवसेना की बैठक के बाद गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी की कोर कमेटी की बैठक हुई, इस बैठक में हिस्सा लेने के बाद जब भाजपा नेता आशीष शेल्लार बाहर आए तो उन्होंने मीडिया से सिर्फ इतना कहा, ‘..जय श्री राम, हो गया काम’।

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में भले ही राष्ट्रपति शासन लग गया हो लेकिन सरकार बनाने की कवायद अभी भी जारी है। सभी पार्टियां लगातार बैठकें कर रही हैं और सरकार बनाने की कोशिश में जुटे हैं। कांग्रेस-एनसीपी और शिवसेना की बैठक के बाद गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी की कोर कमेटी की बैठक हुई, इस बैठक में हिस्सा लेने के बाद जब भाजपा नेता आशीष शेल्लार बाहर आए तो उन्होंने मीडिया से सिर्फ इतना कहा, ‘..जय श्री राम, हो गया काम’।

भाजपा कोर कमेटी की इस बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के अलावा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल, आशीष शेल्लार, पंकजा मुंडे, गिरीश महाजन समेत पार्टी के कई नेता शामिल रहे।

अधिकतर नेता बैठक खत्म होने के बाद खुश नज़र आए, लेकिन आशीष शेल्लार के बयान ने सुर्खियां बटोर लीं। भाजपा नेता आशीष शेल्लार के इस बयान के बाद सियासी गलियारों में चर्चा है कि क्या भाजपा को मैजिक नंबर मिल गया है।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में अभी राष्ट्रपति शासन लागू है। सरकार बनाने के लिए किसी भी दल को 145 के जादुई आंकड़े को छूना होगा। भाजपा के पास 105, शिवसेना के पास 56, NCP के पास 54 और कांग्रेस के पास 44 सीटें हैं।