रिपोर्ट से हुआ खुलासा, OnePlus 8 Pro में मिलेगा पंचहोल डिस्प्ले और दमदार कैमरा

रिपोर्ट से हुआ खुलासा, OnePlus 8 Pro में मिलेगा पंचहोल डिस्प्ले और दमदार कैमरा


चीन की टेक कंपनी वनप्लस जल्द ही अपना सबसे खास स्मार्टफोन 8 प्रो (OnePlus 8 Pro) पर काम कर रही है। कंपनी ने हाल ही में वनप्लस 7 प्रो टी, 7 और 7 प्रो स्मार्टफोन्स को भारत समेत कई देशों में उतारा था। बीते कुछ दिनों में वनप्लस 8 प्रो को लेकर कई रिपोर्ट लीक हुई हैं, जिनमें फोन का डायग्राम और डिजाइन देखने को मिला है। सूत्रों की मानें तो कंपनी इस फोन को नए साल में पेश करेगी। फिलहाल, कंपनी ने अब तक वनप्लस 8 प्रो की कीमत और स्पेसिफिकेशन की आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है।

वनप्लस 8 प्रो का डायग्राम 

लीक रिपोर्ट के मुताबिक, वनप्लस इस फोन के फ्रंट में पंचहोल डिस्प्ले देगा। इसके साथ ही डायग्राम में देखा गया है कि इस वनप्लस 8 प्रो के बैक में चार कैमरे मौजूद हैं। आपको बता दें कि इस फोन से जुड़ी रिपोर्ट को ट्रू-टेक साइट ने लीक किया है। वहीं, दूसरी तरफ इस डायग्राम में देखा जा सकता है कि फोन में चौथे कैमरे में टाइम ऑफ फ्लाइट का सेंसर दिया है, जिससे बेहतर पोट्रेट तस्वीर क्लिक की जा सकेगी।

वनप्लस 8 प्रो में हो सकता है पंचहोल डिस्प्ले 

वनप्लस 8 प्रो के डायग्राम में फोन के फ्रंट में दो अलग-अलग डिजाइन दिख रहे हैं, जिसमें पहला सिंगल पंचहोल और दूसरा डुअल फ्रंट सेंसर मौजूद हैं। इससे पहले कई रिपोर्ट्स लीक हुई थी, जिनमें फोन के फ्रंट में सिंगल कैमरा होने की बात कही गई थी। 

वनप्लस 8 प्रो का डिस्प्ले 

सूत्रों की मानें तो कंपनी इस फोन में 120 हर्ट्ज का डिस्प्ले देगी। साथ ही फोन में सभी बटन वनप्लस 7टी के जैसे हो सकते हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि वनप्लस इस फोन को प्रीमियम सेगमेंट में रखेगा और जल्द ही इस फोन को लॉन्च किया जाएगा।